You are currently viewing 2022 के लिए सबसे होनहार अमेज़न पीपीसी उपकरण और सॉफ्टवेयर

2022 के लिए सबसे होनहार अमेज़न पीपीसी उपकरण और सॉफ्टवेयर

2022 के लिए सबसे होनहार अमेज़न पीपीसी उपकरण और सॉफ्टवेयर

2022 के लिए सबसे होनहार अमेज़न पीपीसी उपकरण और सॉफ्टवेयर

अपने विशाल वाणिज्यिक केंद्र के लिए जाना जाता है, अमेज़ॅन तेजी से वेब-आधारित खरीदारी के संबंध में जाने-माने स्टोर में बदल रहा है।

66% ग्राहकों के साथ Amazon पर अपना शिकार शुरू करने के साथ, आपके आइटम को उनके वाणिज्यिक केंद्र पर रिकॉर्ड करना आपके खुलेपन और सौदों के विस्तार के लिए एक विश्वसनीय तरीका है।

फिर भी, अमेज़ॅन पर प्रतिद्वंद्विता के रूप में शातिर होने की उम्मीद की जा सकती है, अमेज़ॅन के पीपीसी विज्ञापनों का उपयोग अग्रिम वस्तुओं के लिए करना सामान्य रूप से सामान्य हो रहा है।

अमेज़ॅन के पास तीसरा सबसे बड़ा पीपीसी संगठन हो सकता है, फिर भी सीपीसी Google और फेसबुक की तुलना में बहुत कम है, वे कुछ संगठनों के लिए एक असंभव खजाना हैं।

समय बचाने में आपकी सहायता करने के लिए और अपने अमेज़ॅन पे-पर-क्लिक प्रचार को उच्च स्तर पर ले जाने के लिए, हम सबसे अच्छे अमेज़ॅन पीपीसी उपकरणों की जांच कर रहे हैं।

इस घटना के बावजूद कि आप एक अमेज़ॅन विक्रेता, व्यापारी, या कार्यालय हैं जो अपने उन्नत प्रचार स्टैक को विकसित करने की उम्मीद कर रहे हैं, ये 2021 में अमेज़ॅन पीपीसी एपरेटस होने चाहिए।

डीलर लैब्स:

मर्चेंट लैब्स तत्व
$39 प्रति माह से मूल्य
पीपीसी परिणामों में मदद करने के लिए कम्प्यूटरीकृत कृत्रिम बुद्धिमत्ता गणना
संवर्द्धन के लिए दो साल की सत्यापन योग्य जानकारी को दूर रखता है
अन्य वॉचवर्ड एक्सप्लोरेशन और बोर्ड डिवाइस शामिल हैं

डीलर लैब्स एक चतुर पीपीसी गणना के साथ पूरे बोर्ड के अमेज़ॅन एक्जीक्यूटिव चरण है जो आपके विज्ञापन क्रूसेड को मशीनीकृत करने में सहायता करेगा।

उनका लाइट इंस्ट्रूमेंट स्पष्ट रूप से ग्राहकों को अपने प्रचार खर्च को भुनाने के लिए ऑटोपायलट पर अपने पीपीसी धर्मयुद्ध को विकसित करने और आगे बढ़ाने में मदद करता है।

अमेज़ॅन पीपीसी के अधिकारियों के अलावा, डीलर लैब्स भी एफबीए स्टोर चलाने में सहायता के लिए विभिन्न उपकरणों को शामिल करता है।

इसमें उनके वॉचवर्ड अनुसंधान उपकरण के साथ-साथ उनके कम्प्यूटरीकृत क्रेता विक्रेता सूचना उपकरण शामिल हैं, जिन्हें मानक के रूप में शामिल किया गया है।

विक्रेता लैब का मूल्यांकन वार्षिक बाहरी सौदों पर निर्भर करता है और वार्षिक भुगतान किए जाने पर हर महीने $39 से शुरू होता है।

प्रत्येक वर्ष आपके द्वारा किए जाने वाले सौदों की संख्या के आधार पर अनुमान तय किया जाएगा कि उच्च योजनाएं $ 399 प्रति माह तक जा सकती हैं।

यदि आप अपने Amazon प्रचारों के लिए केवल पीपीसी उन्नति से अधिक खोज रहे हैं, तो विक्रेता लैब्स किसी भी स्टोरकीपर के लिए एक असाधारण उपकरण है।

कैचफ्रेज़ परीक्षा से लेकर सौदों के बाद के समर्थन तक पूरे भ्रमण को कवर करने वाले समायोजन उपकरणों के साथ, डीलर लैब्स एक मजबूत निर्णय है।

पेरपेटुआ:
पेरपेटुआ तत्व
प्रत्येक माह $50 से मूल्यांकन
उन्नत जांच और खुलासा करने वाले उपकरण
मानव निर्मित खुफिया ने एल्गोरिथम की पेशकश को बढ़ावा दिया

वॉचवर्ड और ASIN मैकेनाइज्ड कलेक्शन

कुछ अमेज़ॅन विक्रेताओं और ब्रांडों के लिए, नवीनतम उन्नत प्रचार तकनीक होने से खर्च कम करने और प्रयासों को उत्पादक बनाए रखने के लिए मौलिक है।

Perpetua के साथ, ग्राहकों को सबसे हाल ही में मानव निर्मित खुफिया नवाचार के लिए प्रवेश मिलता है जो उन्हें अपने विज्ञापन धर्मयुद्ध के लाभ का विस्तार करने में सहायता करेगा।

ब्रांडों, कार्यालयों और व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए उचित, पेरपेटुआ ग्राहकों को ऑटोपायलट पर विकसित करने की अनुमति देता है क्योंकि इसकी एल्गोरिथम पेशकश, ध्यान केंद्रित करने और धर्मयुद्ध मशीनीकरण पर प्रकाश डाला गया है।

पेरपेटुआ अपने स्वयं के वीडियो प्रचार जनरेटर के साथ भी आता है जो ग्राहकों को एक या दो पल में अपने स्वयं के चिह्नित विज्ञापन बनाने और अपने मिशन को सुव्यवस्थित रखने की अनुमति देता है।

विशाल ब्रांडों के साथ, उदाहरण के लिए, Crocs पहले अपने अमेज़ॅन लाभों को विकसित करने के लिए Perpetua का उपयोग कर रहे थे

और प्रयासों की देखरेख में लगने वाले समय को कम कर रहे थे, आप किस कारण से पुष्टि करेंगे या इनकार करेंगे कि आप हैं?

Perpetua का अनुमान उन ग्राहकों के लिए $50 प्रति माह से शुरू होता है, जो महीने-दर-माह प्रचार खर्च पर $1k से कम खर्च करते हैं।

एक महीने में $10k से अधिक का प्रचार खर्च और एक दर के अलावा एक अच्छे शुल्क में परिवर्तन का अनुमान लगाना।

प्रचार बेजर:
प्रचार बेजर तत्व
प्रति माह $87 से मूल्य
आज का आधुनिक बोली सुव्यवस्थित करना

दिन-प्रतिदिन मशीनीकृत नकारात्मक कैचफ्रेज़ ताज़ा करता है

विभिन्न तैयारी मॉड्यूल और एक कार्यशील स्थानीय क्षेत्र शामिल करता है

स्पष्ट रूप से अमेज़ॅन पर प्रचार के खर्च को कम करने में सहायता करने के उद्देश्य से, पीपीसी धर्मयुद्ध चलाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए विज्ञापन बेजर एक अविश्वसनीय संपत्ति है।

विभिन्न रोबोटाइज्ड हाइलाइट्स के साथ पूरा, विज्ञापन बेजर स्वाभाविक रूप से आपके ऑफ़र की प्रचार लागत (एसीओएस) को कम करने में सहायता के लिए कुछ काम चलाएगा।

शायद विज्ञापन बेजर का सबसे अच्छा तत्व इसका दिन-प्रति-दिन खराब कैचफ्रेज़ अपडेटर है जो परिणामस्वरूप खोज शब्दों को लगातार आधार पर देखने के लिए खोज शब्दों को फ़िल्टर करेगा।

इसे अपने रोबोटाइज्ड ऑफरिंग हाइलाइट के साथ समेकित करें जो लगातार धर्मयुद्ध की जानकारी पर आधारित नए ऑफ़र लागू करता है, और यह अचूक है कि प्रमोशन बेजर एक अद्भुत संपत्ति क्यों है।

एडबैजर का उपयोग करने वाले कुछ ग्राहकों ने 4 महीने के उद्देश्य में अपने एसीओएस को 100 प्रतिशत से घटाकर 18% करने की घोषणा की है।

प्रत्येक सदस्यता के साथ, ग्राहक भी अपने अमेज़ॅन पीपीसी की तैयारी रिकॉर्डिंग में प्रवेश प्राप्त करते हैं, जिसमें 5 घंटे के उल्लेखनीय अग्रिम विक्रेता अपने मिशन में निष्पादित कर सकते हैं।

AdBadger के लिए मूल्यांकन हर महीने $87 से शुरू होता है

$ 5k प्रति माह विज्ञापन खर्च के तहत। हर महीने $450 से शुरू होने वाले प्रचार खर्च में $25k से अधिक के लिए उनके उच्च डिज़ाइन।

राजस्व के अनुसार
राजस्ववार हाइलाइट्स
फ़्रीफ़ॉर्म सुलभ
विज्ञापन खर्च और छापे परीक्षा
पीपीसी परीक्षा सूचना सूट
एसीओएस को कम करता है

बहुत से लोग अक्सर सोचते हैं कि अमेज़ॅन पीपीसी उपकरण महंगे हैं और केवल कार्यालयों के लिए हैं, लेकिन निश्चित रूप से ऐसा नहीं है।

रेवेन्यूवाइज के साथ, अनिवार्य रूप से कोई भी एक पैसा खर्च किए बिना अपनी अद्भुत विशेषताओं का फायदा उठा सकता है।

व्यक्तिगत व्यापारियों और कार्यालयों दोनों के लिए उचित, रेवेन्यूवाइज ग्राहकों को उनकी वित्तीय योजना का लाभ उठाने के लिए अपनी चतुर वृद्धि हाइलाइट्स के साथ सहायता करता है।

 

2022 के लिए सबसे होनहार अमेज़न पीपीसी उपकरण और सॉफ्टवेयर

 

बहुत सी पीपीसी जांच और मानव निर्मित खुफिया जानकारी को शामिल करते हुए, किसी भी अमेज़ॅन विक्रेता के पास वह सब कुछ होगा जो उन्हें तुरंत उपलब्ध होगा।

इसके अतिरिक्त, आपके प्रचार का समर्थन करने के लिए कैचफ्रेज़ डिवाइस सहित, आप भविष्य में कभी भी एक प्रासंगिक वॉचवर्ड या ASIN को याद नहीं करेंगे!

रेवेन्यूवाइज के इच्छुक ग्राहकों के लिए, वे परीक्षण के लिए बिना समय के पूरी तरह से मुफ्त फॉर्म प्रदान करते हैं, जिसका अर्थ है कि ग्राहक बिना किसी अवसर के मंच का फायदा उठा सकते हैं।

नि: शुल्क फॉर्म के बावजूद, वे एक पेशेवर व्यवस्था भी प्रदान करते हैं जो प्रति माह $ 89 से शुरू होती है और नई स्टेज हाइलाइट्स का दायरा खोलती है।

डाउनस्ट्रीम

डाउनस्ट्रीम तत्व
हर महीने $359 से मूल्य
उन्नत कम्प्यूटरीकरण और एआई
महत्वपूर्ण KPI के लिए निश्चित जांच
संगठनों के लिए उद्यम स्तर का प्रशासन

यदि आप विपक्ष के सामने एक कदम आगे रहना चाहते हैं, तो डाउनस्ट्रीम जैसे उद्यम-स्तरीय चरण का उपयोग करना वास्तव में आपके मिशन से निपटने का एक विश्वसनीय तरीका है।

डाउनस्ट्रीम मानव निर्मित खुफिया और एआई एपराट्यूस के दायरे का उपयोग करके निष्पादन और प्रभावशीलता को बढ़ावा देने के आपके अमेज़ॅन प्रचार प्रयासों को बढ़ाता है।

डाउनस्ट्रीम की महत्वपूर्ण हाइलाइट्स में से एक उद्देश्य का पीछा करते हुए उनके सौदों में वृद्धि है, जहां उनकी गणना विशिष्ट KPI को पूरा करने के लिए मिशन और ऑफ़र को बदल देती है।

उत्पाद के अन्य प्रमुख तत्वों में बड़े समूहों के साथ पीपीसी समूहों के लिए कैचफ्रेज़ सभा, डेपार्टिंग, रैक अरेंजमेंट, कस्टम रिवीलिंग और ग्रुप जॉब शामिल हैं।

डाउनस्ट्रीम के लिए मूल्यांकन हर महीने $ 359 से शुरू होता है जब हर साल भुगतान किया जाता है, इस तथ्य के बावजूद कि उनके पास वास्तव में एक पूरक योजना है जो ग्राहकों को उत्पाद में गहराई से गोता लगाने की अनुमति देती है।

पूरक योजना में भुगतान की गई योजनाओं के विपरीत असाधारण रूप से प्रतिबंधित हाइलाइट्स हैं, फिर भी ग्राहकों को एक स्मार्ट विचार प्रदान कर सकते हैं कि उत्पाद क्या करने के लिए तैयार है।

यदि आप एक बड़ी कंपनी या इन-हाउस समूह हैं जो अपने अमेज़ॅन घोषणा और उन्नति आवश्यकताओं के लिए एक व्यापक उत्तर की तलाश कर रहे हैं, तो डाउनस्ट्रीम निस्संदेह विचार करने योग्य है।

सेलोज़ो:

सेलोजो विशेषताएं
प्रत्येक माह $149 से मूल्य
धर्मयुद्ध प्रचार बुकिंग और डेपार्टिंग

विजुअल मिशन वॉचवर्ड प्रकटीकरण उपकरण
अविश्वसनीय रूप से त्वरित रोबोटिक कीमत

सेलोज़ो ने पूरी तरह से कम्प्यूटरीकृत अमेज़ॅन को बढ़ावा देने वाला मंच बनाया है जो किसी को भी अपनी परिवर्तन दर को और विकसित करने का अधिकार देता है और ब्रांड माइंडफुलनेस केवल हफ्तों का सवाल है।

कम्प्यूटरीकृत एआई के माध्यम से नियंत्रित, जैसा कि आप उम्मीद करेंगे, सभी ग्राहकों को अपने मिशन का चयन करना होगा और एन्हांसर को सशक्त बनाना होगा।

सेलोज़ो की महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक यह है कि किसी भी मिशन वॉचवर्ड प्रकटीकरण प्रणाली को स्थानांतरित करके बाहरी रूप से संशोधित करने की इसकी क्षमता है।

यह किसी को भी रिकॉर्ड समय में जटिल मिशन डिजाइन और वॉचवर्ड विकास नियमों को तुरंत स्थापित करने की अनुमति देता है।

एक और असाधारण रूप से मूल्यवान तत्व के पास विशिष्ट समय के दौरान विज्ञापनों को चलाने की योजना बनाने का विकल्प है जैसा कि यह था।

इसका मतलब है कि वित्तीय योजनाओं को बचाया जा सकता है, और उन व्यस्त अवधि के दौरान खुले दरवाजे को बढ़ावा दिया जा सकता है।

यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो उस समय, Sellozo के पास सबसे तेज़ प्रोग्राम किए गए पुनर्मूल्यकों में से एक है जो आपको अपने विरोध के सामने एक कदम आगे रखेगा।

सेलोज़ो से प्रेरित लोगों के लिए, मूल्यांकन 149 डॉलर से शुरू होकर 10 चीजों के लिए उनके अनुमान के साथ 1000 चीजों के लिए हर महीने 299 डॉलर तक बढ़ रहा है।

प्रत्येक योजना में समूह के साथ एक-व्यवस्था कॉल और एक निःशुल्क शिक्षण पाठ्यक्रम भी शामिल है।

सेलिक्स:

सेलिक्स विशेषताएं
प्रत्येक माह $89 से मूल्यांकन
प्रमोशन बुकिंग और डेपार्टिंग

ऑटोपायलट एआई सीधा खुलासा और चेंजलॉग के साथ
वैश्विक सहायता और कार्यप्रणाली प्रस्ताव

Amazon पर प्रोडक्टिव प्रमोशन क्रुसेड को बनाए रखना दिन-प्रतिदिन के सुधारों के बारे में है। फिर भी, ढेर सारे सुधार करने के लिए, आपको या तो बहुत समय चाहिए या सेलिक्स जैसे कम्प्यूटरीकृत चरण की आवश्यकता है।

सेलिक्स एक संपूर्ण अमेज़ॅन एक्ज़ीक्यूटिव इंस्ट्रूमेंट है जिसे कुछ चरणों में विभाजित किया गया है। डीलरों के लिए अपने संपूर्ण प्रबंधन चरण के अलावा, वे अपने अमेज़ॅन प्रचार उपकरण को स्वतंत्र रूप से भी प्रदान करते हैं।

संभवतः उनके अमेज़ॅन प्रोग्रामिंग उपकरण का सबसे बड़ा घटक इसका सीधापन है।

कई अन्य एआई चरण ब्लैक बॉक्स व्यवस्था प्रदान करते हैं जो यह देखना मुश्किल हो सकता है कि उत्पाद क्या बदल रहा है (यदि किसी भी तरह से कुछ भी!) वैसे भी, सेलिक्स के साथ, प्रत्येक परिवर्तन को एक चैंज में रखा जाता है,

इसलिए आप देखते हैं कि यह सटीक रूप से विकसित हो रहा है।

सेलिक्स हर महीने उनके स्टार्टर प्लान पर $89 से शुरू होता है, जो विज्ञापन खर्च के $2.5k प्रति माह तक छुपाता है।

उनकी अलग-अलग योजनाएं महीने-दर-महीने विज्ञापन का आनंद बढ़ाती हैं, उनकी प्रीमियम व्यवस्था $ 749 के प्रचार खर्च में $10k प्रति माह से अधिक को कवर करती है।

विक्रेता ऐप:

सेलर ऐप की विशेषताएं
प्रत्येक माह $89 से मूल्यांकन
आइटम परीक्षा और पैटर्न डिवाइस
मैकेनाइज्ड नेगेटिव कैचफ्रेज़ एन्हांसमेंट

ज्ञान के बिट्स पर ध्यान केंद्रित करने वाला गहरा नारा

किसी भी अमेज़ॅन पीपीसी प्रमुख से पूछें, और वे आपको बताएंगे कि एक उपयोगी मिशन का रास्ता कैचफ्रेज़ की देखरेख करना है।

SellerApp समझता है कि अधिकांश पर्यवेक्षक अपने दिन के अधिकांश समय विज्ञापन धर्मयुद्ध में कैचफ्रेज़ को आगे बढ़ाते हैं, इसलिए उन्होंने मदद करने के लिए एक अत्यंत मूल्यवान उपकरण तैयार किया!

SellerApp के प्रमुख तत्वों में से एक उनका नेगेटिव कैचफ्रेज़ स्ट्रीमलाइनिंग एजेंट है।

उन वॉचवर्ड्स को लगातार पहचानने से, जो सौदे हासिल नहीं करते हैं, उत्पाद स्वाभाविक रूप से उनका बहिष्कार कर सकता है और आपको सामान्य एसीओएस में अस्वीकार कर सकता है।

साथ ही, सेलएप आपके मिशन के विजयी मुहावरों को भी कॉपी करता है, जो आपको डील करने वाले वॉचवर्ड्स पर बोधगम्यता बढ़ाने में मदद करते हैं।

इस सब में उनके प्रयास स्तर की जांच के साथ जुड़ें और SellerApp किसी भी FBA डीलर के लिए एक अभूतपूर्व निर्णय है।

लागत हर महीने $89 से शुरू होती है जब उनकी सबसे कम जीनियस लाइट व्यवस्था पर वार्षिक भुगतान किया जाता है जो 50 अलग-अलग वस्तुओं को छुपाता है।

यदि आप 100 वस्तुओं तक का अनुसरण करने की इच्छा रखते हैं, तो हर महीने लागत बढ़कर $ 149 हो जाती है, फिर भी आप उनकी ज़रूरत के समर्थन और उपलब्धि के आकाओं के लिए प्रवेश प्राप्त करते हैं।

पीपीसी प्रतिवेश:

पीपीसी प्रतिवेश विशेषताएं
प्रत्येक माह $47 से मूल्यांकन
सौदे संचालित संवर्द्धन

प्रोग्राम समर्थित ब्रांड प्रचार निर्माण
अनदेखे वॉचवर्ड संभावित खुले दरवाजों को इकट्ठा करें

PPC Entourage के इस उल्लेखनीय Amazon उपकरण के साथ Amazon पर अपने लाभों का विकास करें। उत्पाद कुशलता से आपके मिशन को बेहतर बनाता है

और लाभ बढ़ाने के लिए विस्तारित करता है, जिससे आप अपने व्यवसाय को विकसित करने में शून्य हो जाते हैं।

विवरण, सुव्यवस्थित, प्रयास बोर्ड, और सुधार मॉड्यूल पोस्ट करने के साथ पूर्ण, यह उपकरण वास्तव में मशीनीकृत ढांचे को व्यक्त करने के लिए कई हाइलाइट्स में शामिल होता है।

गणना पत्रक और माइग्रेन का मुख्य माप की उनकी सीधी जानकारी के साथ निपटान करें, उदाहरण के लिए, एसीओएस और परिवर्तन दर।

अनदेखे पूछताछ शब्द खोजें जिनका उपयोग ग्राहक आपकी तरह की वस्तुओं को खरीदने के लिए कर रहे हैं और उन्हें एक बटन के टिक के साथ अपने मिशन में जोड़ें।

PPC अधिकारियों के अलावा, PPC Entourage के पास प्राकृतिक शिकार रैंकिंग में सहायता करने के लिए कुछ मूल्यवान उपकरण भी हैं।

उत्पाद में एक पोस्टिंग सुधार मॉड्यूल शामिल है, जो विक्रेताओं को उनके आइटम पोस्टिंग पृष्ठों को बढ़ाने के लिए कैचफ्रेज़ को ट्रैक और ट्रैक करने में मदद करता है।

पीपीसी कंपनी के लिए मूल्यांकन हर महीने $47 से शुरू होता है फिर भी एक देश के लिए 5 एसकेयू तक सीमित है।

अतिरिक्त गैर-यूएसए खातों के साथ 52 से अधिक एसकेयू और मूल्य वृद्धि 247 डॉलर तक अतिरिक्त 29.99 डॉलर खर्च करती है।

बिडएक्स:
आईडीएक्स विशेषताएं
प्रत्येक माह $74 से अनुमानित
पूरी तरह से मैकेनाइज्ड अमेज़न का प्रचार-प्रसार
लगातार बोली परिवर्तन

एक एकल टिक धर्मयुद्ध निर्माण

दिन में केवल इतने ही अनगिनत घंटों के साथ, रोबोट करना चाहे जितना भी काम हो, वास्तव में उपयोगी होने का तरीका है।

बिडएक्स के साथ, आप विभिन्न नीरस कामों को कम्प्यूटरीकृत कर सकते हैं जो आपका समय बचाएंगे और आपको महत्वपूर्ण चीजों के आसपास केंद्रित करने देंगे।

बिडएक्स का सिंगल टिक क्रूसेड क्रिएशन हाइलाइट अमेज़ॅन के डीलर फोकल के साथ एक मिशन बनाने की तुलना में कई गुना तेज पर निर्भर करता है।

इसके अलावा, काफी अतिरिक्त समय बचाने के लिए, क्रूसेड सेटिंग्स को एक साथ बहुत लंबे समय के लिए बनाया जा सकता है।

जब मिशन किए गए हैं, महान और भयानक प्रदर्शन करने वाले कैचफ्रेज़ को माना जाता है और उनके प्रस्तावों को परिणामस्वरूप सबसे चरम आरओआई के अनुकूल बनाया जाता है।

विज्ञापन निष्पादन के बारे में बात करने के लिए उनकी विक्रेता योजनाओं में सामान्य सिस्टम कॉल और ईमेल समर्थन शामिल हैं और आप ब्रांड दिमागीपन को और कैसे विकसित कर सकते हैं।

बिडएक्स i . के लिए मूल्यवान व्यक्तिगत व्यापारियों, विक्रेताओं और संगठनों के लिए उचित

s विभिन्न ग्राहकों के लिए तीन वर्गीकरणों में विभाजित है:

डीलर – $74 प्रत्येक माह से
विक्रेता और कार्यालय – $449 प्रति माह से
पर्यवेक्षण प्रशासन – प्रति माह $2,500 से

आदर्श रूप से, इस सूची ने आपको कई अमेज़ॅन पीपीसी उपकरणों के लिए एक अच्छा प्रस्ताव दिया है। कुछ हद तक नए बाजार के रूप में, कुछ दिलचस्प तत्वों के लिए लगातार बहुत सी नई प्रोग्रामिंग उभर रही है।

एक बात निस्संदेह है, यदि आप अमेज़ॅन पर भुगतान-प्रति-क्लिक विज्ञापनों की देखरेख करते हैं, तो आप निश्चित रूप से एक बड़ा अवसर छोड़ रहे हैं यदि आप मशीनीकरण के बल का उपयोग नहीं कर रहे हैं।

इस तथ्य के अलावा कि यह आपको बहुत अधिक समय बचाता है, फिर भी यह सामान्य रूप से लोगों की तुलना में बेहतर हो सकता है!

आपकी परिवर्तन दर को बढ़ाते हुए पीछा करने की शर्तों का पालन करने में आपकी सहायता करने के लिए उपकरणों के साथ, दिशा कभी भी अधिक सीधी नहीं रही है।

रुझान:

ट्रेंडल फीचर्स
हर महीने $10 से मूल्यांकन
इसके अलावा, रोबोटीकृत धर्मयुद्ध परिवर्तनों के साथ एसीओएस विकसित करें
स्टॉक प्रत्याशित

बारीक-बारीक बेनिफिट डिटेलिंग

किसी भी व्यक्ति के लिए जो अमेज़ॅन पर बिक्री के लिए नया है, या बस मशीनीकृत पीपीसी उपकरण के साथ चीजों को आजमाने की जरूरत है, ट्रेंडल सब कुछ चालू करने का एक अविश्वसनीय निर्णय है।

विभिन्न तत्वों के दायरे को शामिल करते हुए, ट्रेंडल अपनी रोबोटाइज्ड जांच का उपयोग करके आपके समर्थित आइटम क्रूसेड को सुपरचार्ज कर सकता है।

इसमें स्पष्ट झुकाव स्थापित करना और यह देखना शामिल है कि यह समग्र उद्योग के अपने हिस्से का विस्तार करते हुए आपके एसीओएस को कम करता है।

अपनी रोबोटाइज्ड पीपीसी बोर्ड क्षमताओं के बावजूद, ट्रेंडल में भी अविश्वसनीय विवरण जानकारी है जिसमें स्टॉक अनुमान और उत्पादकता शामिल है।

यह ट्रेंडल को केवल एक अमेज़ॅन पीपीसी उपकरण की तुलना में काफी अधिक बनाता है, मंच में बहुत सारे सहायक तत्वों के साथ, आपको भविष्य में कभी भी शारीरिक रूप से कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होगी।

ट्रेंडल के लिए मूल्यांकन उनकी नौसिखिया योजना के लिए हर महीने $ 10 से शुरू होता है, जो कि 1000 से कम ऑर्डर वाले व्यापारियों के लिए आसानी से उपलब्ध है।

1000 पूर्ण अनुरोधों पर पहुंचने पर, आपको उनकी प्रारंभिक योजना पर आगे बढ़ना होगा, जिसमें प्रति माह $50 पर $2.5k महीने-दर-महीने प्रचार खर्च शामिल है।

$2.5k महीने-दर-महीने विज्ञापन खर्च के अलावा कुछ भी अच्छी तरह से कल्पना की गई योजना के तहत कवर किया गया है, जो हर महीने $ 100 है।