You are currently viewing आपकी वेबसाइट पर लीड जनरेशन को अधिकतम करने के 5 तरीके 2022

आपकी वेबसाइट पर लीड जनरेशन को अधिकतम करने के 5 तरीके 2022

आपकी वेबसाइट पर लीड जनरेशन को अधिकतम करने के 5 तरीके 2022

आपकी वेबसाइट पर लीड जनरेशन को अधिकतम करने के 5 तरीके 2022

इन दिनों विकास की ऑनलाइन घटनाओं से बचने में असमर्थता को ध्यान में रखते हुए, यह उन दिनों में वापस जाने के लिए आवश्यक समय की आवश्यकता है जब वयस्क अपने फोन और संगठनों से जुड़े नहीं थे जो प्लग डाउनलोड करने और कनेक्ट करने से जुड़े थे।

वेब दृष्टिकोण और दृश्य मनोरंजन ने संगठनों को अपनी आधिकारिक पार्टी में अपने उत्पादों को बढ़ावा देने की अनुमति दी है।

हालांकि, इसने कॉमेडियन के लिए अपने ग्राहकों को वह धन प्राप्त करने का मार्ग प्रशस्त किया, जिसके वे भुगतान-प्रति-क्लिक और अन्य प्रतिरूपण विधियों जैसे कपटपूर्ण बाजारों के माध्यम से प्राप्त करते हैं।

भुगतान प्रति क्लिक अधिसूचना तब होती है जब टूटे हुए विकास वास्तविक ब्रांड या समर्थित उत्पाद विक्रेता बनाते हैं, अनुकरणीय ग्राहकों को विज्ञापनों को टैप करने और ब्रांड या सार्वजनिक रिकॉर्ड के साथ काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

वास्तव में, फेसबुक के व्यवसाय का फोकस अब हास्य कलाकारों से भरा हुआ है जो निर्दोष खरीदारों और विक्रेताओं से नकद प्राप्त करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं।

उनकी तैयारी के भाग में शामिल हैं; अतिरिक्त उत्पाद के परिवहन की बीमा लागतों को चार्ज करने के लिए, खरीदार द्वारा चीजों को ईमानदारी से देखने से पहले संदर्भ का हिस्सा।

आम घोटाले क्या हैं?

कोई समाचार अलर्ट नहीं है जो एक अलग बिल्ड लेता है। कॉमेडियन अपने कार्यक्रमों को अपने लिए समाप्त करने के नए तरीकों की तलाश में भागते हैं।

जब भी कोई योजना छूटने लगती है, तो यह समझ में आता है क्योंकि पुलिस पहले ही शुरू कर चुकी है और उनके खिलाफ प्रभावी उपाय कर रही है, बिना ज्यादा समय बर्बाद किए धोखेबाज दूसरी व्यवस्था कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें, तो पुलिस की लाठी और पदोन्नति के बीच का खेल अजीब-से-मोल के बराबर होता है।

उन प्रथाओं में से एक जिसमें विज्ञापन बदमाश शब्दों को धोखा देते हैं, एक ब्रांड नाम या कहावत का उपयोग करके पीपीसी का विकास है। घाटे से बचने के लिए जालसाजों ने बाजारों को गूगल द्वारा रिकॉर्ड किए गए उच्चतम अंक पर रखा।

ये अलर्ट उत्पाद, वॉलेट और श्रेणियों के समान प्रतीत होते हैं। किसी भी मामले में, उनमें एक बड़ी सेटिंग के लिंक होते हैं। यह साइट एक उत्पाद साइट की तरह दिखने की उम्मीद है।

जब कोई वेब क्लाइंट किसी प्रोग्राम पेज पर बैठता है, तो वह उसे बारीकियों का खुलासा करने के लिए छल करना शुरू कर देता है। इस कार्यक्रम के लिए वेब क्लाइंट की प्रतिबद्धता अधिसूचना और पेज में एक वास्तविक ब्रांड होने के लिए विश्वास को प्रेरित करती है।

स्वयं, इसे Apple या Windows समर्थन पृष्ठ के रूप में स्थापित किया गया था।

फेसबुक पर, स्टंट, जब संदेह में, ठोस विकास के भीतर जो एक छोटी सी कीमत के लिए सही चीज़ के प्रमाणीकरण को दर्शाता है। यह स्टंट विकास सौंदर्य देखभाल वस्तुओं, संसाधनों से लेकर समृद्धि की खुराक तक के तत्वों को दर्शाता है।

फेसबुक का विकास इस तथ्य के कारण है कि वास्तविक विज्ञापन उन लोगों के लिए स्पष्ट नहीं हैं जो वास्तविक नहीं हैं।

जब कोई Facebook क्लाइंट इस कार्रवाई को मंज़ूरी देता है, तो ख़रीदा गया आइटम, किसी भी समय किसी भी माध्यम से प्रेषित किया जाता है, जो प्रेषक द्वारा भेजे जाने वाले आइटम से बहुत दूर होता है।

नकली विज्ञापनों को बढ़ावा देने के लिए सोशल नेटवर्किंग क्यों सही है

ऐसे अन्य लोग भी हैं जो पुष्टि करते हैं कि ऑनलाइन रूपांतरण एक आवश्यक बुराई है। वह कथन कानूनी है या नहीं, हम वास्तव में समझते हैं कि ऑनलाइन मनोरंजन का हमारे अस्तित्व पर बहुत कम प्रभाव पड़ा है।

शुद्ध और आसान ऑनलाइन मनोरंजन में संचार को तेज़ बनाने के दुखद कारण हैं। इसके अलावा यह बहुत स्पष्ट कर दिया है कि उत्पाद उनकी आधिकारिक पार्टी में दिखाई दे रहे हैं।

एक सक्रिय ऑनलाइन मनोरंजन मंच के साथ, ब्रांड को महान पाठकों को आकर्षित करने और ध्यान रखने के लिए नई चीजें पोस्ट करने के तरीके खोजने होंगे।

दुर्भाग्य से, उत्पाद के मालिक किसी भी तरह से अकेले नहीं हैं जो ऑनलाइन गेम के महत्वपूर्ण लाभों का आनंद लेते हैं। जालसाजों को बुरे उदाहरण और योजनाओं से जोड़ा गया है।

ऐसा लगता है कि कुछ अलग-अलग तरीकों की तुलना में वास्तविक जीवन की मनोरंजन श्रेणियों का उपयोग करके उन्हें वास्तव में अधिक लाभ होता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, एक उल्लेखनीय ऑनलाइन डायवर्सन स्टंट रणनीति एक उत्पाद की नकल करना है।

आपकी वेबसाइट पर लीड जनरेशन को अधिकतम करने के 5 तरीके 2022

 

प्रैंकस्टर्स ट्रैक करते हैं कि उज्ज्वल ब्रांडों का अनुकरण करना असामान्य रूप से आसान है। वे एक ब्रांड के रूप में संबंधित सुविधाओं के साथ एक मानक निर्धारित करते हैं, जिसका वे अनुकरण करना चाहते हैं जो कि सस्ती है और इसके लिए बहुत कम प्रयास की आवश्यकता होती है।

रिकॉर्ड सेट होने के समय, वे एक ऐसे पोस्ट में योग्य ग्राहकों के साथ व्यवहार करना शुरू करते हैं जो रिकॉर्ड को सभी खातों द्वारा सत्यापित करने के लिए दृश्यमान बनाता है।

सामान्य तौर पर, संबंधित श्रेणी सबसे पहले यह जब्त करने की कोशिश करती है कि क्या किसी ऐसी चीज के लिए व्यापार करना है जो मौजूद नहीं है या एक अच्छे उद्देश्य के लिए है।

दूसरा हिस्सा जो दृश्य मनोरंजन के धोखे के प्रभाव की ओर संकेत करता है, वह वह विश्वास है जो कई लोगों को लगता है कि उनके द्वारा बनाए गए उत्पाद में है। वे सहमत हैं कि उत्पाद एक वैध नकली रिकॉर्ड की अनुमति नहीं देगा।

हालांकि, ज्यादातर मामलों में, उत्पाद मालिकों को इन अभिलेखों के अस्तित्व के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है। इसके अलावा, ऑनलाइन डायवर्सन सुविधाओं पर अंधा निर्भरता एक कारण है कि लोग जाल में फंस जाते हैं।

संगठन विकास की कमी के नकारात्मक प्रभावों का सामना कैसे करते हैं?

आम तौर पर, किसी उत्पाद की सफलता उत्पाद में बने रहने वाले ग्राहकों की वफादारी पर निर्भर करती है। जिस बिंदु पर विश्वास से समझौता किया जाता है, उसके विनाश में रोलरकोस्टर पर ऐसा प्रकार होता है।

जैसे ही धोखेबाज वस्तु और अपने ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वे एक ऐसी व्यवस्था करते हैं जो ग्राहकों को धोखाधड़ी वाले पृष्ठ पर ले जाती है और उन्हें खरीदने के लिए प्रेरित करती है। ग्राहक अंत में m . खो देता है

या उस तरह का घोटाला हो रहा है। बेशक, ब्रांड ग्राहक और इससे होने वाले मुनाफे दोनों को खो देता है।

किसी भी मामले में, स्टंट की घटना होने पर उत्पादों के लिए सबसे अच्छी आपदा उनके लिए खराब है। एक ग्राहक प्राप्त करना वास्तव में धोखा है, उत्पाद बेवफाई के कारण दस ग्राहकों की कहानी खो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि एक नाराज ग्राहक किसी उत्पाद की नकारात्मक छाप छोड़ सकता है जो विभिन्न ग्राहकों को प्रभावित कर सकता है। यदि इसका मतलब है कि उन्हें कंपनी में कॉमेडी हमलों को नियंत्रित करने के लिए नहीं लिया जा रहा है, तो शर्त के अनुसार उत्पाद को सहकर्मी माना जाता है।

जब उत्पाद संरचना गंदी होती है, तो व्यवसाय पनपना बंद हो जाता है।

उल्लेखनीय रूप से, लुटेरों का स्थान आमतौर पर तथ्यों का विरूपण नहीं होता है। बिंदु, किसी चीज़ के लिए, उद्देश्य, बारीकियों को खोजना है।

लॉगिन आर्किटेक्चर के माध्यम से अलग-अलग क्लाइंट की बारीकियों की मदद करना क्लाइंट और क्लाइंट के लिए कम हानिकारक है। इस जानकारी का उपयोग अतिरिक्त सुरक्षा सुरक्षा प्रदान करने या उत्पाद संगठनों को शामिल करने के लिए किया जा सकता है।

नकली डेटा देखें: यदि शरारत करने वाले क्लिक-थ्रू दर बढ़ाते हैं, तो केवल एक स्वस्थ उत्पाद स्तर की खरीद ही उनके प्रचार संसाधनों को दूर रख सकती है।

प्रारंभ में, विज्ञापनदाताओं को यह देखना चाहिए कि प्रचार धोखाधड़ी संभव है और उनकी छवि कोई छोटी चीज नहीं है जो महामारी का सामना कर सके। फिर, उस बिंदु पर, परीक्षण और मूल्यांकन को विकास संगठन में एकीकृत किया जाना चाहिए।

मान्यताओं पर उचित डेटा, उदाहरण के लिए, उत्पाद कुंजी प्रदर्शन रिकॉर्ड और मानक डेटा विकृतियों के शामिल होने पर उत्पाद को सचेत करेंगे। इस डेटा को देखते हुए, उत्पाद गलत या नकली डेटा को रिपोर्ट से अलग कर सकता है।

मशीन एक्शन: क्षेत्रीय धोखाधड़ी और वाणिज्यिक धोखाधड़ी के उदाहरणों में, ऐसे तकनीकी गेम प्लान हैं जिन्हें सोशल मीडिया विकास, नकली विकास संगठनों के विखंडन और प्रभावी कार्रवाई सहित भुगतान की गई विकास श्रेणियों की नियमित निगरानी के लिए रखा जा सकता है।

नोट: कंपनियां इसी तरह ग्राहकों को उनकी गारंटीकृत आपत्तियों और संदेह में बेहतर संपत्ति के बारे में बता सकती हैं, और उन्हें सिखा सकती हैं कि वास्तविक उत्पाद और संदेश को कैसे पहचाना जाए।

आपको अपने ब्रांड की सुरक्षा कैसे करनी चाहिए?

वास्तव में, ऐसे स्कैमर्स हैं जो अपने पक्षपाती अनुपात के कारण आपकी छवि को खराब कर सकते हैं। कॉमेडियन से खुद को बचाने के लिए प्रत्येक उत्पाद पर भरोसा करें। यह ऑनलाइन मनोरंजन के लिए संबद्ध विपणन कार्यक्रमों पर निर्भर रहने का अंतिम परिणाम नहीं है।

यह प्रभावित नहीं करता है कि विज़ुअल रोटेशन प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपकी छवि कितनी बदल जाती है, आपको सोशल मीडिया संपादन को विश्वसनीय तरीके से जांचना चाहिए।

अपने फोटो नाम का उपयोग करके सभी ऑनलाइन आधारित खातों का अध्ययन करें। अपने छवि नाम या लोगो का उपयोग करके सभी सोशल मीडिया विज्ञापन देखें। शो पेज या रिकॉर्ड पर शोध करें, और पूरी संबद्धता या नकली घटनाक्रम या नकली विज्ञापनदाताओं को देखने का प्रयास करें।

सोशल मीडिया डेवलपमेंट स्टंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। अपनी बाहों को तब तक बंद न करें जब तक कि ग्राहकों को धोखा न दिया जाए और चोट को नियंत्रित करना शुरू न कर दें।

प्रभावी कार्रवाई करने का एक और तरीका है कि ग्राहकों द्वारा उन पृष्ठों के साथ इंटरैक्ट करने वाले नोटिस जारी करने से पहले फिश स्टंट पेजों पर रोबोटिक प्रकटीकरण और जोखिम सेटिंग का उपयोग किया जाए।

अगली बार, अपनी रूपरेखा बदलें। स्टंट से निपटने के बेहतर तरीके खोजें। जालसाज वर्तमान में ग्राहकों को धोखा देते हुए सुरक्षा संरचनाओं से बचने के लिए लगातार नए डिजाइन ढूंढ रहे हैं।

कई कॉमेडियन कानून के नियमों का उल्लंघन करने वाली वस्तुओं को बेचने के लिए एक से अधिक स्वचालित चैनल का उपयोग करते हैं और ग्राहकों को लक्षित करने के लिए संवेदनशील जानकारी चुराने के लिए अपराध घोटालों का उपयोग करते हैं।

इस तरह के खतरों को देखने के लिए, आप वास्तव में पुष्टि करते हैं कि एक संगठनात्मक परीक्षण के विकास को इन स्पष्ट रूप से अलग-अलग रिकॉर्ड, वेब पेज, ऑनलाइन स्टोर आदि के बीच संबंध को सही करना चाहिए और पूरे संगठन को एक स्वच्छ कार्य से हटा देना चाहिए।

This Post Has One Comment

Comments are closed.